अपराधउत्तरप्रदेशकानपुरप्राइम ट्रेंडिंग
Trending

अपराध: घाटमपुर में गौकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, इंस्पेक्टर और अपराधी दोनो को लगी गोलियां

घटना के कुछ देर बाद ही दिलशाद के परिजनों ने इंस्पेक्टर समेत क्षेत्रीय पुलिस पर तमाम संगीन आरोप लगाते हुए एक शिकायती पत्र सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घाटमपुर: कानपुर आउटर के मूसानगर क्षेत्र अंतर्गत गौकशी की सूचना पर घाटमपुर थाना प्रभारी मय टीम समेत पहुंचे थे पुलिसिया बयान के मुताबिक एसएचओ जब बताई गई जगह पहुंचे तभी पुलिस पार्टी पर सामने से फायर ओपन कर दिया गया, जिसमे एसएचओ घाटमपुर थाना घायल हो गए ।

पुलिस ने आत्मरक्षा में क्रॉस फायरिंग की जिसमे एक आरोपी दिलशाद को गोली लग गई अंधेरे का फायदा उठा उसके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

घायलों को भेजा गया अस्पताल । पुलिस मुढभेड़ में घायल इंस्पेक्टर को पैर में गोली लगी है हालत स्थिर बताई जा रही है, साथ ही आरोपी दिलशाद को भी पैर में ही गोली लगी है जिसे हैलट रिफर किया गया है,आरोपी दिलशाद नौबस्ता पूर्वी का रहने वाला है।

मौके से पुलिस को क्या मिला। वारदात की जगह से पुलिस को गौकशी का सामान साथ ही एक 32 बोर की पिस्टल और एक मोटर साइकिल मिली है।

 

मामले पर दिलशाद के परिजनों ने इंस्पेक्टर पर लगाए है गंभीर आरोप ।

घटना के कुछ देर बाद ही दिलशाद के परिजनों ने इंस्पेक्टर समेत क्षेत्रीय पुलिस पर तमाम संगीन आरोप लगाते हुए एक शिकायती पत्र सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। परिजनों ने सीधे तौर पर आरोप लगाए है की इंस्पेक्टर दिलशाद से आपसी रंजिश रखता है और उसका एनकाउंटर कर सकते है, इंस्पेक्टर ने कुछ दिन पहले धमकी भी दी थी साथ ही तमाम गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या की धमकी दी गई है।

लेटर वायरल होने से मामले में आ सकता है नया मोड़। दिलशाद के परिजनों द्वारा शिकायती पत्र सोसल मीडिया पर डालने के बाद से ही महकमे में हड़कंप मचा हुआ है अधिकारी कोई जानकारी नहीं देना चाह रहे।

हालाकि एक विषय और भी है जो इस मामले को गंभीरता देता है की महज गौकशी के सामान के लिए क्या इंस्पेक्टर पर कोई फायर ओपन कर सकता है ? मामले पर फिलहाल अब कुछ भी कह पाना बड़ा मुश्किल हो गया है और जल्दबाजी भी होगी, लेकिन इतना जरूर है की अगर इस लेटर में जरा भी सच्चाई है तो जल्द ही पुलिस की नाक कटने वाली है ।

Gaurav Kushwaha

Mr Gaurav Kushwaha . Editor in Chief। Prime Today News . Mandal Mantri . Aira Press Club. Working since 2018-2022 , Special Beat , Crime & Politics । Mostly working on ground for Stories . Cont. 7355049339 ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button