उत्तरप्रदेशकानपुरप्राइम ट्रेंडिंगराजनीती

साढ हरदौली रोड के लिए सरकारी स्टे बना जी का जंजाल, रोज टूट रहे लोगो के हाथ पैर और क्षतिग्रस्त हो रही गाड़िया

हरदौली गांव कई साल पहले 100 मीटर (लगभग) के रास्ते पर किसान और सरकार के बीच राजस्व विवाद को लेकर एक मुकदमे के बाद स्थगन आदेश जिला न्यायालय कानपुर द्वारा दे दिया गया

कानपुर कभी कभी सरकारी व्यवस्थाएं जनहित की कमर तोड़ कर रख देती है, और शहर गांव हर जगह विकास की बात करने और कहने वाले महज मूक दर्शक बनकर सब देखते और सुनते रहते है ।

हम आपको सरकारी स्टे यानी जिला न्यायालय कानपुर के एक (स्थगन आदेश) के बारे में बताने जा रहे जो रमईपुर से साढ जाने वाले मुख्य मार्ग पर हरदौली गांव में कई साल पहले 100 मीटर (लगभग) के रास्ते पर किसान बनाम सरकार के बीच राजस्व विवाद को लेकर एक मुकदमे के बाद स्थगन आदेश जिला न्यायालय कानपुर द्वारा दे दिया गया था ।

जिसके बाद से मुख्य मार्ग पर कोई भी निर्माण कार्य नही किया गया , लेकिन आज हाल ये हो गए है की उसी रास्ते में जिसे प्रतिदिन लगभग हजारों गाड़िया आती जाती है उसपर प्रतिदिन लोग गाड़ियों से गिरकर चोटिल होते है साथ ही कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो जाती है ।

जब इस विषय में ग्रामीणों से जानकारी ली गई तब सब की जुबान में एक ही बात थी की न्यायालय के आदेश का सम्मान है लेकिन बड़े बड़े गड्ढे और खाई जो सड़क पर बन गए है जिनकी वजह से हादसे लगातार बढ़ते जा रहे कम से कम वो भरवा दिए जाए तो ग्रामीणों को बड़ी राहत मिलेगी ।

ग्रामीणों का कहना है की कई बार नेताओ से इसके विषय की बात की गई अधिकारियो से कहा गया लेकिन कोर्ट ऑर्डर बता सभी जनहित की समस्याओं को नकार देते है।

Gaurav Kushwaha

Mr Gaurav Kushwaha . Editor in Chief। Prime Today News . Mandal Mantri . Aira Press Club. Working since 2018-2022 , Special Beat , Crime & Politics । Mostly working on ground for Stories . Cont. 7355049339 ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button