अपराधदेशप्राइम ट्रेंडिंगराजनीती

उदयपुर में धर्म विशेष से ताल्लुक रखने वालो ने कन्हैयालाल का गला रेत कर दी हत्या ,घटना का वीडियो बना जारी किया 

आरोपियों ने घटना के बाद वीडियो भी जारी किए हैं और पीएम नरेंद्र मोदी तक को धमकी दी है। कपड़े सिलाने के बहाने दुकान में घुस मुस्लिम वर्ग से आने वाले दो अपराधियो ने टेलर की हत्या कर दी ।

उदयपुर ,अपराध। देश भर में नूपुर शर्मा का सामप्रदायिकता को आधार बना वीडियो वायरल होने के बाद से राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर टेलर कन्हैयालाल की गला रेत निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई ,बकायदा अपराधियों ने पुरे घटनाक्रम का वीडियो तक बनाया है। आरोपियों ने घटना के बाद वीडियो भी जारी किए हैं और पीएम नरेंद्र मोदी तक को धमकी दी है। कपड़े सिलाने के बहाने दुकान में घुस मुस्लिम वर्ग से आने वाले दो अपराधियो ने टेलर की हत्या कर दी ।

वीडियो में सिर पर सफेद टोपी लगाए विशेष वर्ग से ताल्लुक रखने वाले हमलावर हाथ में तलावर लेकर अपना जुल्म कबूल करते दिख रहे हैं। तलवार पर खून और चेहरे पर हंसी दिखाते हुए दो शख्स कहते हैं, ”मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और मेरे दोस्त मोहम्मद भाई, उदयपुर में सर कलम कर दिया है।” धार्मिक नारा लगाते हुए कहते हैं, ”हम जिएंगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।”

हमलवार आगे पीएम मोदी की हत्या की धमकी देते हुए कहता है, ”नरेंद्र मोदी सुन ले, आग तूने लगाई है और बुझाएंगे हम, इंसाअल्लाह मैं रब से दुआ करता हूं कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुंचेगा। उदयपुर वालों नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।”

कपड़ा सिलाने के बहाने घुसे हमलावर

आरोपियों ने कत्ल के समय का वीडियो भी जारी किया है। इसमें दिख रहा है कि दोनों टेलर की दुकान में जाकर कपड़ा सिलाने की बात करते हैं। एक शख्स अपना नाप दे रहा है तो दूसरा वीडियो बना रहा है। साजिश से बेखबर कन्हैयालाल नाप लेते में व्यस्त है, तभी उस पर हमला कर दिया जाता है। वह चीखता है, जान बख्श देने की गुहार लगाता है, लेकिन हमलावरों ने उसका गला रेत दिया।

Gaurav Kushwaha

Mr Gaurav Kushwaha . Editor in Chief। Prime Today News . Mandal Mantri . Aira Press Club. Working since 2018-2022 , Special Beat , Crime & Politics । Mostly working on ground for Stories . Cont. 7355049339 ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button